Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’ दिनेश लाल यादव ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार

Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’  दिनेश लाल यादव  ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार
Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’  दिनेश लाल यादव  ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार

Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’  दिनेश लाल यादव  ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे रोमांटिक जोड़ी का नाम आते ही सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का चेहरा सामने आ जाता है ! इस जोड़ी का गाना यूट्यूब की सर्च लिस्ट में नंबर 1 पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है ! इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपना राज कायम रखा है !दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua And Amrapali Dubey) का सुपर रोमांटिक वीडियो ‘खोल दी केवड़िया, भाइन दे सड़िया’ एक बार फिर यूट्यूब पर गदर मचा रहा है ! इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इतनी धमाकेदार एक्टिंग की है कि इसे देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे !Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’  दिनेश लाल यादव  ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार

Amrapali Dubey ने लगाया हॉटनेस का तड़का

इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का अंदाज बेहद रोमांटिक है, साथ ही आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो (Bhojpuri Video Song) में जो हॉटनेस का तड़का लगाया है, उसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है !

खोल दी केवड़िया Song

Bhojpuri Video Song: ‘खोल दी केवड़िया भईल भोर’  दिनेश लाल यादव  ने गाने में लुटाया आम्रपाली पर प्यार


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये सुपर रोमांटिक गाना (Amrapali Dubey Song) ‘खोल दी केवड़िया, भाइन दे सड़िया’ उनकी फिल्म ‘मोकामा 0 किमी’ का है ! इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस ने मुख्य भूमिका निभाई है ! फिल्म के इस गाने को कल्पना और रजनीश ने गाया है ! इस गाने के बोल जहां श्याम देहाती ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है !



यूट्यूब पर गदर मचा वीडियो

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Amrapali Dubey Bhojpuri Song) ‘खोल दी केवाड़ी भइल भोर’ का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है ! इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं जबकि इसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं ! फिल्म का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस वीडियो को अब तक 55,050,379 लोग देख चुके हैं, जबकि इस वीडियो (Bhojpuri Video Song) को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X