भोजपुरी अभिनेत्रियां : बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं ये Bhojpuri Actress, जानें कमाई

 

Bhojpuri Actress: बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं ये Bhojpuri Actress, जानें कमाई










Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं ! एक समय जहां भोजपुरी अभिनेत्रियों को उतनी पहचान नहीं मिल पाती थी, वहीं अब उनकी पहचान ग्लोबल हो गई है ! इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि भोजपुरी का 400 मिलियन दर्शकों का समूह है जो पूरी दुनिया में फैला हुआ है ! ऐसे में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) अब भारत के दायरे से बाहर निकलकर विश्व पटल पर अपनी पहचान बना चुका है ! ऐसे में कई ऐसी भोजपुरी अभिनेत्रियां हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood Actresses) से भी ज्यादा है और वे कमाई के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी काफी आगे हैं ! ऐसे में हम आपको भोजपुरी की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे !अक्सर विवादों से सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी की सुपरहॉट क्वीन अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं ! 13 साल से उन्होंने अपने अंदाज से भोजपुरी इंडस्ट्री में आग लगा रखी है. उनके पास 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भी है !

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में दिनेश लाल यादव की सबसे रोमांटिक पार्टनर के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के पास भी इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है ! वह भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं ! उनके बारे में बताया जा रहा है कि उनके पास करीब 25 करोड़ की संपत्ति है

Rani Chattarjee

बात करें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी ( Rani Chattarjee) की तो बढ़ती उम्र के साथ उनका जलवा बढ़ता ही जा रहा है और दर्शक बोल रहे हैं ! उन्होंने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों ( Bhojpuri Cinema) में काम किया है और उनके पास करीब 7 करोड़ की संपत्ति है !

वहीं अगर इन दिनों भोजपुरी की हॉटनेस की बात करें तो उसमें सुपरमॉडल एक्ट्रेस और डांसर नम्रता मल्ला ( Namrata Malla) का नाम सबसे पहले आता है ! जिनके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके पास 2 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X