Bhojpuri Song:अंगुरी से बंगुरी’ मचा रहा धमाल, Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना ,यहां देखें Video

 

 Bhojpuri Song:अंगुरी से बंगुरी’ मचा रहा धमाल, Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना ,यहां देखें Video

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Bhojuri Actor Pawan Singh) इन दिनों एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं ! साथ ही अपने फैन्स और दर्शकों के बीच कई हिट गाने भी ला रहे हैं ! इसी कड़ी में उनका धमाकेदार नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘अंगूरी से बांगुरी’ रिलीज हो गया है ! इस गाने को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है ! रिलीज होने के बाद से ही इस गाने का जादू दर्शकों का दिल जीत रहा है !फिल्म प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स (JP Star Pictures) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी’ पर रिलीज हुआ यह वीडियो सॉन्ग पवन सिंह रिलीज किया गया है ! इस गाने के वीडियो (Pawan Singh New Video Song) में पवन सिंह अपने डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस और फैंस को दीवाना बना रहा है ! वहीं एक्ट्रेस और मॉडल नैना गुप्ता रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं !

hojpuri Actor Pawan Singh New Song

Bhojpuri Song:अंगुरी से बंगुरी’ मचा रहा धमाल, Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना ,यहां देखें Video


पवन सिंह और नैना गुप्ता (Pawan Singh And Naina Gupta) की कमेंट्री और उनका फनी डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है ! इन गानों को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं ! खूब लाइक भी मिल रहे हैं ! पवन सिंह ने जेपी स्टार पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत गीत ‘अंगूरी से बांगुरी’ पर प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है !

Anguri Se Banguri Song

Pawan Singh ने इस गाने को अपने खास अंदाज में गाकर सबका दिल जीत लिया है ! फीमेल सिंगर शिवानी सिंह ने उनकी आवाज में सुर का तड़का लगाया है। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पवन सिंह का सुपरहिट गाना ‘आ जाए पांच के’ पहली बार रिलीज हुआ था, जो वायरल हो गया था ! जेपी स्टार पिक्चर्स के बैनर तले पवन सिंह की भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Films) ‘सिंह इज फायर’ और ‘जियो मेरी जान’ आने वाली हैं

पवन सिंह और जेपी स्टार् पिक्चर्स की हिट जोड़ी का नया गाना ‘अंगुरी से बंगुरी’ हुआ रिलीज, नैना गुप्ता ने गिराई बिजली
पवन सिंह का ब्लास्ट सांग ‘अंगुरी से बंगुरी’ जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी से रिलीज होते ही हुआ वायरल

Pawan Singh Bhojpuri Video Mp4 Download Mp3 Download

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के साथ ही साथ बहुत सारे हिट गाने अपने फैंस व ऑडियंस के बीच लगातार लेकर आ रहे हैं और सभी गाने खूब वायरल भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी’ पर पवन सिंह का धमाकेदार नया भोजपुरी गाना ‘अंगुरी से बंगुरी’ रिलीज किया गया है। यह वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यह वीडियो सांग बहुत ही महंगे बजट में बनाया गया है, जोकि देखने से ही पता चल रहा है। गाने के वीडियो में काफी तादाद में बैकग्राउंड मेल-फीमेल डांसर को भी रखा गया है, जिससे गाने की भव्यता और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह अपने डेशिंग लुक में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस व चाहने वालों को दीवाना बना रहा है। वहीं एक्ट्रेस व मॉडल नैना गुप्ता लाल कलर के लहँगा में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पवन सिंह और नैना गुप्ता की कमेंट्री और उनका मजेदार ठुमका दर्शकों को खूब भा रहा है। इस गानों को लाखों की तादात में व्यूज मिल चुके हैं। खूब लाइक भी मिल रहा है।

Bhojpuri Song:अंगुरी से बंगुरी’ मचा रहा धमाल, Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना ,यहां देखें Video



पावर स्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'अंगुरी से बंगुरी' जेपी स्टार 

जेपी स्टार पिक्चर्स प्रस्तुत ‘अंगुरी से बंगुरी’ गाने को लाखों की तादाद में प्यार आशीर्वाद देने के लिए पवन सिंह ने अपने सभी फैंस व ऑडियंस को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। इस गाने को पवन सिंह ने अपने खास अंदाज में गाकर सबका दिल जीत लिया है। उनके स्वर में स्वर  मिलाया है फीमेल सिंगर शिवानी सिंह ने। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। प्रोड्यूसर उमा शंकर प्रसाद हैं। असोसिएट प्रोड्यूसर आयुष राज हैं। डायरेक्टर मनोज नारायण, कोरियोग्राफर कवि राज, डीओपी रामशरण उप्रति, एडिटर लकी हैं।

बात करें जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर की तो इस बैनर तले एक से बढ़कर एक बेहतरीन और बड़ी बजट की फिल्मों के निर्माण के साथ ही साथ बिग बजट के गानों की भी मेकिंग किया जाता है। इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर के तले पहली बार पवन सिंह का बहुत बड़ा हिट गाना ‘आ जईहे पाँच के’ रिलीज किया गया था, जो काफी वायरल हुआ था। उसके बाद एक से बढ़कर एक गाने आते रहे हैं और इसी क्रम में पवन सिंह का एक और नया गाना रिलीज किया गया है।
जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले पवन सिंह की मेगा बजट की भोजपुरी फिल्में ‘सिंह इज फायर’ व ‘जियो मेरी जान’ आने वाली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X