सपना चौधरी और पवन सिंह ने मचाया धमाल : कभी देखा नहीं होगा,दर्शक रह गए हैरान

         सपना चौधरी और पवन सिंह ने मचाया धमाल, कभी देखा नहीं होगा ,दर्शक रह गए हैरान

सपना चौधरी और पवन सिंह ने मचाया धमाल, कभी देखा नहीं होगा



Sapna Choudhary Pawan Singh: पवन सिंह और सपना चौधरी (Sapna Chowdhary and Pawan Singh) ने अपने गाने से मचाया धमाल, हुआ वायरल ! दोस्तों भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता, अपनी एक्टिंग से भोजपुरी (Bhojpuri) में धमाल मचाने वाले पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री में सलमान खान भी माना जाता है, हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी डांस की दुनिया में सपना चौधरी से कम नहीं हैं ! का सिक्का है, सपना चौधरी बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं, उन्हें बिग बॉस में भी बुलाया गया था !

Sapna Choudhary Pawan Singh

Sapna Choudhary Pawan Singh



सपना चौधरी ने इस भोजपुरी गाने से धमाल मचा दिया है, उनका गाना देखने के बाद दर्शक बोले, क्या डांस है सपना का, पवन सिंह (Sapna Choudhary Pawan Singh) की तो बात ही अलग है. वजह ये है कि जब दर्शक बड़ी-बड़ी हीरोइनों के साथ डांस करते हैं तो पवन सिंह डांस (Pawan Singh Dance) के साथ-साथ मशहूर एक्टर और बड़े सिंगर भी हैं, पवन सिंह ने भोजपुरी में बतौर सिंगर डेब्यू किया था !

Sapna Chowdhary and Pawan Singh Dance

लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाया और आज भोजपुरी के सुपरस्टार सपना चौधरी और पवन सिंह (Sapna Chowdhary and Pawan Singh Dance) को एक साथ डांस करते आपने बहुत कम देखा होगा ! पवन सिंह वही मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने “लगावेलु जब लिपस्टिक” गाना लिखा था जिसे दुनिया में नंबर वन का दर्जा मिला था।

Sapna Choudhary Pawan Singh


दर्शक रह गए हैरान

इन दोनों की जोड़ी ने ऐसा कमाल किया कि दर्शक हैरान रह गए ! दर्शकों ने आज से पहले पवन सिंह सपना चौधरी को एक साथ नहीं देखा होगा लेकिन इस वीडियो और इस गाने में उन्होंने पवन सिंह और सपना चौधरी (Sapna Chowdhary) को एक साथ देखा है !


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X