Hyundai Exter : Tata Punch को खदेड़ने आयी Hyundai की शानदार Exter, इतनी सी कीमत में मिलेगा सनरूफ,यहां देखें

 Hyundai Exter New Variant: Hyundai भारतीय बाजार में एक नई माइक्रो SUV लॉन्च करने की तैयारी कर रही है ! इसे Xeter कहा जाएगा और 10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा ! कंपनी ने एक्सेटर के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। लॉन्च होने पर, Xeter Hyundai के पोर्टफोलियो में वेन्यू से नीचे बैठेगा ! नई माइक्रो एसयूवी का मुकाबला Tata Punch, Maruti Suzuki Fronx, Citroen C3, Maruti Suzuki Ignis, Renault Kiger और Nissan Magnite से होगा !Xter पांच वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें EX, S, SX, SX(O) और टॉप-स्पेक SX(O) कनेक्ट का विकल्प होगा ! बेस EX ट्रिम को छोड़कर सभी वेरिएंट AMT गियरबॉक्स के साथ पेश किए जाएंगे। सीएनजी पावरट्रेन केवल एस और एसएक्स वेरिएंट के साथ पेश की जाएगी !


Hyundai Exter : Tata Punch को खदेड़ने आयी Hyundai की शानदार Exter, इतनी सी कीमत में मिलेगा सनरूफ,यहां देखें


Hyundai Exter New Variant में शानदार सनरूफ मिलेगा

अन्य Hyundai वाहनों की तरह, Exter सुविधाओं से भरी हुई आएगी ! वास्तव में, यह डैशकैम और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स के साथ आएगी। इसका मतलब है कि Exter भारत में सनरूफ के साथ आने वाली सबसे किफायती कार हो सकती है !

Hyundai Exter New Variant Price

कीमतों की बात करें तो उम्मीद है कि Xtor लगभग 6 लाख रुपये (Hyundai Exter Price) से शुरू होगी और टॉप-स्पेक वेरिएंट के लिए 10 लाख रुपये तक जाएगी। यह इसे वहीं रखता है जहां टाटा पंच है। हालांकि, एक्सेटर के बेस ट्रिम की कीमत टाटा पंच से थोड़ी कम हो सकती है।


हुंडई एक्सटर न्यू वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में

अन्य विशेषताओं में एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बहुत कुछ शामिल हैं। क्या होगा।

हुंडई एक्सटर न्यू वेरिएंट के इंजन के बारे में

Exter 1.2-लीटर चार-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा ! यह 83 बीएचपी पावर और 114 एनएम टॉर्क जेनरेट करेगा। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड एएमटी से जोड़ा जाएगा ! इसमें एक सीएनजी पावरट्रेन भी होगी, जो सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगी।

Hyundai Exter : Tata Punch को खदेड़ने आयी Hyundai की शानदार Exter, इतनी सी कीमत में मिलेगा सनरूफ,यहां देखें


 Hyundai Exter New Variant Dimensions

Exter को Grand i10 Nios के चेसिस पर बनाया गया है ! हालांकि, एक्सेटर का 2,450 मिमी पर सेगमेंट में सबसे लंबा व्हीलबेस होगा। एक्सेटर की ऊंचाई 1,631 मिमी है, जो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा है। इन आंकड़ों का मतलब है कि एक्सेटर को पीछे रहने वालों के लिए अच्छा हेडरूम और लेगरूम देना चाहिए !



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X