Triumph Speed 400: ट्राइंफ स्पीड 400 के बारे में भी यही कहा जा सकता है

 ट्रायम्फ ने आखिरकार कल अपनी सबसे छोटी दोपहिया पेशकश, स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400X से पर्दा उठा दिया। दोनों बाइक्स का अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनावरण किया जा चुका है और ये 5 जुलाई को भारतीय बाजार में आएंगी। तब तक आइए इन तस्वीरों के जरिए स्पीड 400 पर एक नजर डालते हैं।s

Triumph Speed 400 Front View

 ट्रायम्फ स्पीड 400 सामने का दृश्यएक सेब पेड़ से ज्यादा दूर नहीं गिरता है और ट्राइंफ स्पीड 400 के बारे में भी यही कहा जा सकता है। यह उसी रेट्रो-स्टाइल का अनुसरण करता है जो हम स्पीड ट्विन पर देखते हैं और इस तरह इसमें एक गोल हेडलाइट, बार-एंड के साथ एक फ्लैट हैंडलबार मिलता है। दर्पण और एक-टुकड़ा सीट। टेस्ट बाइक के स्पाई शॉट्स की तुलना में स्पीड 400 का प्रोडक्शन मॉडल काफी सराहनीय लगता है।

Triumph Speed 400 Fuel Tank
ट्राइंफ स्पीड 400 ईंधन टैंकइसे और भी अधिक आकर्षक बनाने के साथ-साथ इसकी उपयोगिता को बढ़ाने के लिए, ट्रायम्फ ने स्पीड 400 के लिए अपनी आधिकारिक साइट पर कई सहायक उपकरण सूचीबद्ध किए हैं। इसमें बुलेट एलईडी संकेतक, टैंक ग्रिप्स, एक रजाई बना हुआ सीट, ट्विन साइलेंसर, पैनियर्स, एक सामान शामिल है। रैक, एक टॉप बॉक्स, एक विंडस्क्रीन, एक रेडिएटर गार्ड, एक हेडलाइट ग्रिल, एक एल्यूमीनियम नाबदान गार्ड, और बहुत कुछ।

Triumph Speed 400 Engine From Right

ट्राइंफ स्पीड 400 इंजन दाईं ओर सेस्पीड 400 को पावर देने वाली एक 398.15 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर है जो 39.5bhp और 37.5Nm उत्पन्न करती है। यह छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है और इसमें स्लिपर क्लच का लाभ मिलता है।Triumph Speed 400 Front Tyre

ट्राइंफ स्पीड 400 फ्रंट टायरफिर, इंजन एक हाइब्रिड स्पाइन ट्यूबलर फ्रेम के अंदर बैठता है जिसे बोल्ट-ऑन सबफ्रेम मिलता है। यह सेटअप 43 मिमी बीएफएफ यूएसडी फोर्क्स और प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ गैस-चार्ज रियर शॉक पर बैठता है।
Triumph Speed 400 Right Rear Three Quarter
ट्राइंफ स्पीड 400 दायां पिछला तीन चौथाईदूसरी ओर, स्पीड 400 के ब्रेकिंग हार्डवेयर में डुअल-चैनल ABS के साथ 300 मिमी फ्रंट डिस्क और 230 मिमी रियर डिस्क शामिल है। बाइक सड़क-पक्षपाती टायरों में लिपटे 17 इंच के मिश्र धातुओं पर चलती है।

Triumph Speed 400 Instrument Cluster
ट्राइंफ स्पीड 400 इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरफीचर के मोर्चे पर, ट्रायम्फ स्पीड 400 में एलईडी लाइट्स, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, साथ ही स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल मिलता है। क्लस्टर में गियर पोजीशन इंडिकेटर, टैकोमीटर, फ्यूल लेवल रीडिंग और बहुत कुछ के लिए डिजिटल स्क्रीन के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है।
Triumph Speed 400 Right Side View
ट्राइंफ स्पीड 400 दाईं ओर का दृश्य 

ट्रायम्फ स्पीड 400 को कुछ रंग योजनाओं - कार्निवल रेड, कैस्पियन ब्लू और फैंटम ब्लैक में पेश करेगा। हालांकि बाइक अभी लॉन्च नहीं हुई है, इसकी आधिकारिक बुकिंग ट्रायम्फ की वेबसाइट पर ऑनलाइन शुरू हो गई है और टोकन राशि रुपये निर्धारित की गई है। 2,000 (वापसीयोग्य)। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X