Lionel Messi's Impressive Streak Continues with Miami Victory

मेसी ने 86वें मिनट में गोल किया, जो उनके नए क्लब के साथ पांच मैचों में उनका आठवां गोल था और इंटर मियामी ने शुक्रवार रात लीग्स कप क्वार्टर फाइनल गेम में चार्लोट को 4-0 से हरा दिया।



लियोनेल मेस्सी की गोल स्कोरिंग स्ट्रीक कायम है, साथ ही इंटर मियामी की जीत की स्ट्रीक भी कायम है।

मेसी ने 86वें मिनट में गोल किया, जो उनके नए क्लब के साथ पांच मैचों में उनका आठवां गोल था और इंटर मियामी ने शुक्रवार रात लीग्स कप क्वार्टर फाइनल गेम में चार्लोट को 4-0 से हरा दिया।

मेसी ने मियामी के साथ अपने सभी पांच मुकाबलों में स्कोर किया है। सात बार के बैलन डी'ओर विजेता, जिन्होंने पिछले साल अर्जेंटीना को विश्व कप का ताज पहनाया था, ने अभी तक मियामी के साथ एक भी मैच नहीं हारा है, लीग कप में अब तक सभी पांच मैचों में विजेता रहे हैं, जो क्लबों से बना 47-टीम का आयोजन है। एमएलएस और मैक्सिको की शीर्ष लीग से जो अब अंतिम चार में सिमट गई है।

मेसी और उनके नए क्लब का अगला मुकाबला: मंगलवार को मैक्सिकन क्लब क्वेरेटारो या फिलाडेल्फिया यूनियन के खिलाफ सेमीफाइनल मैच।

शार्लेट ने उसे स्कोरशीट से दूर रखने का लगभग एक तरीका ढूंढ लिया। लगभग।

इंटर मियामी के लिए जोसेफ मार्टिनेज़ और रॉबर्ट थॉमस ने भी गोल किए, दूसरे हाफ के अंत में मेसी के कुछ गंभीर दबाव के कारण खुद का किया गया गोल एक और स्कोर के रूप में सामने आया और फिर मेसी ने अंतिम क्षणों में सही क्लिनर प्रदान किया।

ऐसा प्रतीत होता है कि टीम 22,000 सीटों वाले डीआरवी पीएनके स्टेडियम में लगभग एक और बिक्री के करीब पहुंच गई है, यहां तक ​​कि उस रात भी जब दक्षिण फ्लोरिडा खेल परिदृश्य भरा हुआ था। मियामी डॉल्फ़िन घर पर अपना प्री-सीज़न ओपनर खेल रहे थे, मियामी मार्लिंस ने न्यूयॉर्क यांकीज़ की मेजबानी की थी, और मियामी हीट 


गार्ड टायलर हेरो एक खचाखच भरे हाई स्कूल जिम के अंदर प्रो-एम लीग चैंपियनशिप गेम का नेतृत्व कर रहे थे।




लेकिन मेस्सी-उन्माद कायम रहा, जैसा कि अपेक्षित था। और उन नई गुलाबी नंबर 10 जर्सी में प्रशंसक एक बार फिर खुश हो गए, मेस्सी युग शुरू होने से पहले इंटर मियामी समर्थकों के लिए जीवन जो था उससे बहुत दूर।

मेस्सी से पहले: इंटर मियामी ने इस सीज़न में अपने 22 एमएलएस मैचों में से पांच जीते थे।

मेसी के साथ: इंटर मियामी ने अपने सभी पांच लीग कप मैच जीते हैं, और अब ट्रॉफी से केवल दो जीत दूर हैं।मेसी को पहला अच्छा मौका मैच के 30 मिनट बाद मिला जब बॉक्स के बायीं ओर कुछ शानदार शॉर्ट पास के कारण उन्हें लगभग 6 गज की दूरी से मौका मिला। उनके शॉट को चार्लोट के गोलकीपर क्रिस्टिजन कहलिना ने नाकाम कर दिया, जिससे 1-0 की बढ़त बरकरार रही।

किसी को भी नहीं पता था कि इंटर मियामी के पास पहले से ही वह सभी अपराध थे जिनकी उसे आवश्यकता थी।

69वें मिनट में एक और बढ़िया मौका आया, जब मेस्सी ने टेलर को पास भेजा, फिर उसे वापस ले लिया और नेट खोल दिया - लेकिन बॉक्स के बीच में लगभग 12 गज की दूरी से उनका प्रयास भटक गया।

मेसी बस इतना कर सके कि हल्की सी मुस्कान देकर आसमान की ओर देखें

मार्टिनेज ने 12वें मिनट में पेनल्टी किक पर इंटर मियामी के लिए स्कोरिंग की शुरुआत की, जो डिक्सन अरोयो को बॉक्स के अंदर गिराए जाने के बाद आया था। यह बेईमानी तब हुई जब इंटर मियामी ने असफल रूप से यह तर्क दिया कि चार्लोट ने हैंडबॉल किया था, जिसके कारण पेनल्टी किक भी मिल सकती थी।32वें मिनट में यह 2-0 हो गया, जब टेलर ने बॉक्स के शीर्ष के पास डीएंड्रे येडलिन से पास लिया और विशाल काहलिना के हाथ से वन-टाइमर भेजा। येडलिन ने दाहिने विंग पर एक पास इकट्ठा किया, टेलर का इंतजार किया - जिसने बताया कि उसे गेंद कहाँ चाहिए - और उसे रात के दूसरे दिन सेट करने के लिए उस सटीक स्थान पर भेज दिया।

Inter Miami vs Charlotte,Leagues Cup,miami cf,miami inter


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X