Winner of Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान मैं विजेता कौन बनेगा

इससे पहले, शो में बहुत सारा ड्रामा सामने आया था क्योंकि अभिषेक मल्हान ने एल्विश यादव को नजरअंदाज करते हुए उन्हें डांटा था। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच मैच ने घर को नीचे गिरा दिया है, हालांकि एल्विश बॉस मीटर को तोड़ते हुए आठवें सप्ताह के विजेता के रूप में उभरे हैं। दोनों प्रतियोगियों ने अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन इस बार जीत एल्विश की हुई।


ग्रैंड फिनाले से पहले, एल्विश ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के 'सिस्टम' को पूरी तरह से तोड़ दिया है, क्योंकि उनकी एल्विश सेना ने उन्हें जीत दिलाने की उनकी अपील पर ध्यान दिया, जिससे उन्हें इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया   


     

    


 


   
















खेल अभी ख़त्म नहीं हुआ है, क्योंकि अभी भी दो दिन बचे हैं, और जबकि अभिषेक का अपना खेमा बहुत मजबूत है, जिसने रियलिटी शो के प्रशंसकों के बीच बहुत बड़ा विभाजन पैदा कर दिया है, एल्विश यादव की इस महान खेल को जीतने की संभावना अब बढ़ गई है। सप्ताह 8 का प्रतियोगी एक बड़ा कारक था    





 इससे पहले, शो में बहुत सारा ड्रामा सामने आया था क्योंकि अभिषेक ने एल्विश यादव को नजरअंदाज कर दिया था और उसे यह कहकर डांटा था कि वह एक वाइल्ड कार्ड है और वह वाइल्ड कार्ड के खिलाफ कभी नहीं हारेगा। भले ही वह हार भी जाए, वह कभी भी वाइल्ड कार्ड वाले को विजेता नहीं मानेगा।

यह बयान एल्विश यादव को पसंद नहीं आया, जिन्होंने पूजा भट्ट को इसके बारे में बताया और उन्होंने उन्हें आगे बढ़ने और उनकी सलाह को कम न करने के लिए प्रोत्साहित किया। ऐसा प्रतीत होता है कि एल्विश ने वास्तव में उसकी सलाह पर ध्यान दिया, जिससे अब उसे अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त मिल गई है।
इस जीत के बाद एल्विश यादव ने यहां तक ​​कह दिया कि इसके साथ ही वह जीत चुके हैं; अब उसे बस ट्रॉफी हासिल करने की जरूरत है जो वह हासिल करेगा। एल्विश आर्मी उनका पूरा समर्थन करते हुए कह रही है कि जीतने के लिए उनका अथक उत्साह एक बार फिर 'सिस्टम' को तोड़ देगा और वह 'अल्टीमेट बॉस' बन जाएंगे।
फिर भी, यह अभी किसी का भी खेल है क्योंकि अभिषेक अभी भी एक बहुत मजबूत प्रतियोगी है, और यह हार उसे पूरी तरह से रोक नहीं सकती है।
यह देखने के लिए कि 14 अगस्त को ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी किसके पास है, दर्शक JioCinema पर 'बिग बॉस ओटीटी 2' देख सकते हैं।







































































 




























                                                                        



























        
























        




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X