अरे बाबा MG Hector plus की कीमतों में हुई 40,000 रुपए की बढोतरी, अब इतने अधीक रुपए की जरूरत



MG Hector plus Price Hike: एमजी मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी सबसे प्रीमियम एमजी हेक्टर की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोतरी कर दी है। एमजी हेक्टर फेस लिफ्ट को भारतीय बाजार में 5 जनवरी 2023 को लॉन्च किया गया है। यह एमजी हेक्टर की अब तक की सबसे एडवांस फेसलिफ्ट संस्करण है, जिसमें की एक से एक बेहतरीन फीचर्स और सुविधा आते हैं। कुछ समय पहले एमजी मोटर्स ने अपनी हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों में 1.37 लाख रुपए की कटौती की थी, और अब कंपनी कीमत मे फिर से बढ़ोतरी कर रही है।  


MG Hector plus New price list  


एमजी हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों में अब 40,000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। इसके बाद अब इसकी कीमत भारतीय बाजार में 15 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ शुरू होती है।  

VariantPrice Hike
Style PetrolRs. 27,000
Shine PetrolRs. 31,000
Smart PetrolRs. 35,000
Smart Pro PetrolRs. 35,000
Sharp Pro PetrolRs. 35,000
Savvy Pro PetrolRs. 27,000
Shine DieselRs. 31,000
Smart DieselRs. 30,000
Smart Pro DieselRs. 40,000
Sharp Pro DieselRs. 40,000

New price list

MG Hector plus  

एमजी हेक्टर को भारतीय बाजार में कुल 5 वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, जिसके अंदर Style, Smart, Smart Pro, Sharp pro और टॉप मॉडल Savvy Pro शामिल हैं। इसके साथ ही दो ड्यूल टोन और 6 मोनोटोन रंग विकल्प में पेश किया जाता हैं। नीचे इसके रंग विकल्प के बारे में जानकारी दी गई हैं।


यह एक प्रॉपर 5 सीटर एसयूवी हैं, और अगर आप इसके Plus वेरिएंट की तरफ जाते है, तो उसमें 6 सीटर और 7 सीटर लेआउट का विकल्प मिलता है।  

MG Hector plus Engine 



बोनट के नीचे इसे संचालित करने के लिए दो इंजन विकल्प का प्रयोग किया जाता है। 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो की 143 बीएचपी और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। और दूसरा 2.0 लीटर डीजल इंजन जो की 170 बीएचपी और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। दोनों इंजन विकल्पों में स्टैंडर्ड तौर पर सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है जबकि इसके पेट्रोल यूनिट में सीबीटी गियर बॉक्स ऑफर किया गया है।  

कंपनी का दावा किया गया माइलेज 15.18 kmpl का है।


MG Hector plus Features list  

सुविधाओं में इसे कई बेहतरीन तकनीकी के साथ संचालित किया जाता है। इसमें 14 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और बेहतरीन कार कनेक्टिविटी तकनीकी मिलती है। इन सब के अलावा भी इसमें अब एडवांस टर्न इंडिकेटर दिया गया है, जो कि आपके स्टीयरिंग व्हील घूमने के साथ इंडिकेट करता है। यह सुविधा अभी तक किसी और गाड़ी में देखने को नहीं मिला है।









एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X