IND vs SA Live Score: IND vs SA फ्री में कैसे देखें मैच, तीसरे वनडे को जीतकर सीरीज अपने नाम करने उतरेगा भारत


IND VS SA 3rd ODI:दक्षिण अफ्रीका ने पार्ल में नौ मैच खेले हैं। इस दौरान आठ घटक दल हैं। उन्हें सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैदान पर भारत ने पांच मैच खेले हैं। इस दौरान दो जीते हैं और दो हारे हैं।भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच थ्री फ्रेंडली मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला गुरुवार (21 दिसंबर) को खेला जाएगा। दोनों इतिहास पार्ल के बोलैंड पार्क में - प्रमुख उद्देश्य। सीरीज में भारत और दक्षिण अफ्रीका 1-1 से बराबरी पर हैं। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज को 2-1 से अपना नाम कर लें। 


भारत ने पिछली बार 2018 में सीरीज जीती थी। उसके बाद 2022 में केएल राहुल की गर्लफ्रेंड्स में हार का सामना करना पड़ा। राहुल ने इस बार उस कमी को पूरा करना जारी रखा।
दक्षिण अफ्रीका ने पार्ल में नौ मैच खेले हैं। इस दौरान आठ मुकाबले जीते हैं। उसे सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैदान पर भारत ने पांच मैच खेले हैं। इस दौरान दो जीते हैं और दो हारे हैं। जिम्बाब्बे के खिलाफ 1997 में मैच टाई हो गया था। इस मैदान पर दक्षिण अफ्रीका का औसत स्कोर 170 रन है। वहीं, भारत का औसत स्कोर 268 रन है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां दो वनडे मैच हुए हैं। अफ्रीकी टीम ने दोनों मैच जीते हैं। ऐसे में भारत को सीरीज जीतने के लिए पहली बार पार्ल में जीत भी हासिल करनी होगी।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा अंतर्राष्ट्रीय मैच कब खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच थ्री-फ्री मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला गुरुवार (21 दिसंबर) को खेला जाएगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा अंतर्राष्ट्रीय मैच कहाँ खेला जाएगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच थ्री ड्रीम मैच की सीरीज पार्क का तीसरा मुकाबला पार्ल के बोलैंड में खेला जाएगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे मैच कितने बजे शुरू होगा?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े चार बजे से शुरू होगा। टॉस इससे आधे घंटे पहले यानी शाम चार बजे होगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा वनडे मैच भारत में किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। यहां आप अलग-अलग भाषाओं में मैच का आनंद ले सकते हैं। डीडी फ्री डिश इस्तेमाल करने वाले दर्शक डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में मैच देख सकते हैं।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरे अफ्रीकी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां उपलब्ध होगी?
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरी प्रतियोगिता आप ऑनलाइन हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। मोबाइल पर आप फ्री में मैच देखें। वहीं, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी पर मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। इसके साथ ही इस सीरीज से जुड़ी खबरें newswala24.in पर पढ़ सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X