Emraan Hashmi IN New Car: रोल्स-रॉयस जैसी लक्जरी कार, अपने घर लाए इमरान हाशमी, कीमत सुन कर होस खो बैठेगे!

 Emraan Hashmi New Car: इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता इमरान हाशमी काफी जबरदस्त अभिनय का नमूना दिखा रहे हैं। आप सबको पता है, कि उन्होंने टाइगर 3 में विलेन का किरदार निभाया था, जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। टाइगर 3 में उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और उनके अभिनय का भी काफी ज्यादा चर्चा हुआ था। वैसे तो इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपने एक अलग इमेज के लिए जाने जाते हैं। वह हमेशा से अपने किसिंग सीन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, जिस कारण उन्होंने बॉलीवुड में चुंबन देवता के नाम से भी जाना जाता है।

अब ऐसे में इमरान हाशमी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है, जिसमें उन्होंने इंडिया की सबसे महंगी कर खरीदी है उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं, उन्हें काफी ज्यादा बधाइयां भी दे रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यदि आप भी इस खबर को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Emraan Hashmi New Car
Emraan Hashmi New Car

Emraan Hashmi New Car: रोल्स-रॉयस के मालिक बने इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो में से एक इमरान हाशमी अपने किसिंग सीन को लेकर तो हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने एक लग्जरी कर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। आपको बता दूं कि उन्होंने भारत की सबसे महंगी कर रोल्स-रॉयस अपने नाम कर ली है। इस कार की कीमत सुनकर आपका होश उड़ जाएगा बता दो कि इमरान हाशमी चमचमाती रोल्स-रॉयस की कीमत 12.25 करोड रुपए हैं। वही सोशल मीडिया पर एक्टर की कार का वीडियो फिलहाल काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखा चमचमाती कार

इंटरनेट पर जो इमरान हाशमी के नए कार की वीडियो वायरल हो रहा है। उसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोल्स-रॉयस में बैठे इमरान हाशमी कर को ड्राइव करते हुए दिखाई दे रहे हैं इसमें उन्होंने येलो शर्ट पहनी हुई है, और वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद सेंस लगातार अलग-अलग के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फैंस ने दी बधाई

वायरल होने के बाद इस वीडियो पर कॉमेंट की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा बहुत-बहुत बधाई दूसरे यूज़र ने लिखा इतने में भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्में बन जाती। इसके अलावा एक और ने लिखा मुबारक हो जिगर चाहिए भाई इतने पैसे खर्च करने के लिए।

कुछ मजाकिया कमेंट्स भी देखने को मिले जिसमें एक योजना लिखा आपका सोर्स आफ इनकम क्या है? इसके अलावा एक और का कहना था कि लगता है टाइगर 3 का पेमेंट आ गया एक नहीं तो यह भी कह दिया मुझे लगा कि इसका करियर लगभग अब खत्म हो चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X