OTT Release in Tiger 3: OTT पर धूम मचिह है सलमान खान की फिल्म टाइगर 3

Tiger 3 OTT Release: दोस्तो सलमान खान की हाल में सलमान खान रीलीज हुई फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। इस फिल्म को लोगो द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिला। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आ रही थी। उन्होंने इस फिल्म में जबरदस्त अभिनय किया। कुल मिलाकर यह फ़िल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई।

लेकिन सलमान खान की कई सारे ऐसे फैंस है, जिन्होंने अभी तक किस फिल्म को नहीं देखा है या फिर आप लोग इस फिल्म को दुबारा देखना चाहते हैं, तो सलमान खान आपने फैंस के लिए तगड़ा तोहफा देने वाले हैं। आपको बता दो कि टाइगर 3 अब जल्दी हो ott पर रीलीज होने वाली है। हाल मे ही अनाउंसमेंट की गई है, कि फिल्म की OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है, यदि आप भी इस को लेकर उत्सुक है तो इस आर्टिकल के बने रहें तो चलिए बिना किसी देरी के शुरु करते हैं।

Tiger 3 OTT Release
Tiger 3 OTT Release

बड़े पर्दे पर मचा चुकी है धूम टाईगर 3

आपको बता दूं कि टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। टाइगर 3 को 12 नवंबर 2023 को दिवाली के मौके पर सिनेमा घर में रिलीज किया गया था। फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी. पांच हफ्तों में फिल्म पांच हफ्ते तक सिनेमाघरों में रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 250 करोड रुपए का शानदार कलेक्शन किया। थिएटर में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है।

किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाईगर 3

आज के दिन फिल्म मेकर्स द्वारा घोषणा किया गया कि सलमान खान की फिल्म जल्द ही Ott पर रीलीज होने वाली है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि टाइगर 3 को OTT प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। हिंदी के अलावा इस फिल्म को तमिल तेलुगू भाषा में भी देख सकते हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म के रीलीज डेट की कोई घोषणा नहीं किया गया है।

AttributeDetails
Release Date12 November 2023
LanguageHindi
GenreAction, Crime, Thriller, Adventure
Duration2 hours 30 minutes
CastSalman Khan, Katrina Kaif, Emraan Hashmi, Ashutosh Rana, Ranvir Shorey, Vishal Jethwa, Rehanshi Mirza
DirectorManeesh Sharma
WriterAditya Chopra, Shridhar Raghavan
ProducerAditya Chopra, Maxim Ajjawi, Birsin Colakoglu, Sudhanshu Kumar, Navmeet Singh, Akshaye Widhani
Production HouseYash Raj Films, First Step Productions
CinematographyAnay Goswamy, Sahil Bhardwaj
MusicPritam
BudgetEstimated ₹300.00 crore
CertificateU/A


Tiger 3 में शाहरुख ने किया था कैमियो

जैसा कि आप सब जानते हैं कि टाइगर सीरीज के सभी पार्ट बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त हिट साबित हुई है। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने जबरदस्त विलन का किरदार निभाया। इसके साथ इस फिल्म में शाहरुख खान के छोटे से कैमियो ने इस फिल्म को और जबरदस्त बनाया। आपको बता दूं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ ने इस फिल्म ने जबर्दस्त अभिनय किया उनके अभिनय का चारों तरफ चर्चा हुआ। आपको बता दूं कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ रितिक रोशन भी कैमियो में दिखाई दिए।


हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको OTT Release in Tiger 3 की जानकारी मिल गई होगी, इसे अपने सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करें ताकि दूसरो को भी  OTT Release in Tiger 3  की जानकारी हो सके। ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए Newswala24.In के साथ जुड़े रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X