Tecno Megabook T1 Laptop:सबसे अधिक बिकने वाला लैपटॉप अमेज़ॉन इंडिया पर ,देखें पूरी डिटेल्स

           Tecno Megabook T1 Laptop


Tecno Megabook T1 Laptop: अमेज़ॉन इंडिया पर 2023 में सबसे अधिक बिकने वाला लैपटॉप है टेक्नो कंपनी इस बात का दवा करते हुए इस बात की ख़ुशी मना रही है बता दें कि यह लैपटॉप सितंबर 2023 में लॉन्च किया गया था जिसके बाद से ही इसकी लोकप्रियता में अचानक बूस्ट देखते हुए काफी तेज़ी के साथ बड़ी है इस लैपटॉप को लोगो ने काफी पसंद किया जिसके कारण यह नं.1 अमेज़न पर बिकने वाला लैपटॉप बन गया है .

Tecno Megabook T1 Laptop Specification

ComponentsFeatures
BrandTechno
Model NameMegabook T1
Display Size15.6 Inches
Refresh Rate60Hz
Brightness350 Nits
CPU ModelIntel Core i7
RAM16 GB
Hard Disk Size1 TB
Operating SystemWindows 11 Home
ColorMoonshine Silver, Denim Blue And Space Grey
Battery70Wh
Charger65W
Battery Working Hours17.5 Hours
Price34,990 Rs.


Tecno Megabook T1 Laptop Display

Tecno Megabook T1 के स्मार्ट फ़ीचर्स ने इसे लोगो की पहली पसंद बनने के लिए मजबूर कर दिया है इसके स्मार्ट फ़ीचर्स इसी बाकि सभी लैपटॉप से अलग बनाती है इस लैपटॉप में आपको 15.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 1920 x 1080 पिक्सल का फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन प्राप्त होता है इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट व 350 Nits की ब्राइटनेस रेट दिया गया है इसी के साथ इसमें 100% sRGB कलर सरगम ​​देखने को मिलता है इसकी स्क्रीन TUV सर्टिफिकेट के साथ आती है एवं इसके कीबोर्ड में आपको एलईडी बैकलाइटिंग ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

Tecno Megabook T1 Laptop

Tecno Megabook T1 Laptop Processor

Tecno Megabook T1 Laptop 11 generation के Intel-Core i7-1165G7 का पावरफुल प्रोसेसर द्वारा संचालित है इसमें आपको तीन स्टोरेज ऑप्शन आपको देखने कोप मिलते है जिसमें 16GB तक LPDDR4 RAM और 1TB PCIE 3.0 SSD शामिल है। यह लैपटॉप विंडोज 11 होम के साथ प्रीलोडेड आता है

Tecno Megabook T1 Laptop Battery

Tecno Megabook T1 Laptop में आपको 70Wh की पावरफुल बैटरी दी गई है एवं इसकी चार्जिंग के लिए 65W PD अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है इसमें आपको 17.5 घंटे तक का बैटरी सपोर्ट देखने को मिलता है लैपटॉप डिज़ाइन में चिकना, पतला व वजन में हल्का प्रोफाइल रखता है, जिसकी मोटाई 14.8 मिमी और वजन 1.56 किलोग्राम है। यह लैपटॉप आपको तीन कलर वेरिएंट में देखने को मिलते है- मूनशाइन सिल्वर, डेनिम ब्लू और स्पेस ग्रे।

Tecno Megabook T1 Laptop

Tecno Megabook T1 Laptop Price

Tecno Megabook T1 Laptop की कीमत Rs.34,990 रूपये मात्र है यह लैपटॉप आपके ऑफिस उपयोग व पड़े करने के लिए परफेक्ट मॉडल है यदि आप बजट में किसी अच्छे लैपटॉप को खरीदना चाहते है तो आप इस लैपटॉप की तरफ जा सकते है। यह लैपटॉप पीछले साल सबसे अधिक बिकने वाला लैपटॉप बना है एवं लोगो ने इस लैपटॉप को जम कर पसंद किया है।

आज के इस लेख में आपको Tecno Megabook T1 Laptop के बारे में जानकारी दी गई। हम आशा करते हैं इस लेख को पढ़कर आपको इस लेपटॉप से जुड़े सभी जानकारी मिल गए होंगे। अगर ये लेख आपको पसन्द आया तो इसको सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करिएगा। ताकि और लोगों को भी इसकी जानकारी हो पाए। और इसी तरह स्मार्टफोन, के ख़बरों को पढ़ने के लिए। NEWSWALA24.IN से जुड़े रहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X