Elvish Yadav Viral Video: Elvish Yadav ने जड़ा थप्पड़, चलिए जानते है क्या है पूरा मामला…

Elvish Yadav Viral Video

Elvish Yadav Viral Video

Elvish Yadav Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को जयपुर के एक रेस्टोरेंट में वो भड़क गए और वहां मौजूद एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। अब इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं (Elvish Yadav Viral Video)। दरअसल, एल्विश ने किस शख्स को, क्यों मारा ये अभी साफ नहीं है। आइए, इस पूरे मामले की असलियत जानने की कोशिश करते हैं

Elvish Yadav Viral Video

Elvish Yadav Viral Video
Elvish Yadav Viral Video

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जयपुर के एक बड़े रेस्टोरेंट में उनका किसी शख्स से झगड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि एल्विश गुस्से में उस शख्स को थप्पड़ मारते हैं। गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वो उसपर दोबारा हमला करने जाते हैं, लेकिन उनके दोस्त उन्हें रोक लेते हैं और रेस्टोरेंट से बाहर निकाल देते हैं। वीडियो में पुलिस को भी मामले में बीच-बचाव करते देखा जा सकता है। अब इस पूरे मामले की चर्चा हो रही है और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या था?

एल्विस ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाले वीडियो के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने ऑडियो बयान जारी कर अपना बचाव किया है। एल्विश का दावा है कि उन्होंने उस शख्स को गाली देने पर ही थप्पड़ मारा। वीडियो में वो कहते हैं, “देखो दोस्तों, मैं लड़ना नहीं चाहता। न ही किसी पर हाथ उठाना चाहता हूं। मैं अपना काम खुद करता हूं।”

अपने बचाव में एल्विश ने आगे कहा, “मैं हमेशा की तरह ही घूम रहा था, फैंस तस्वीर लेना चाहते थे तो मैंने ली भी। पर जो पीछे से हरकत करता है उसे मैं नहीं छोड़ता। वीडियो में देखें, हमारे साथ पुलिस और कमांडो भी थे। ऐसा नहीं है कि कोई गलती हुई। ये निजी मामला था। उसने गलत मजाक किया और मैंने जवाब दिया। पछतावा नहीं है, मेरा यही अंदाज़ है। उसने गाली दी, मैंने अपने तरीके से जवाब दिया।” अब इस घटना के चलते एल्विश यादव सुर्खियों में आ गए हैं। उनका वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Who Is Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav – कौन हैं एल्विश यादव?

गुरुग्राम के 25 साल के एल्विश यादव आज यूट्यूब का जाना-माना नाम हैं। हंसराज कॉलेज, दिल्ली से पढ़ाई करने वाले एल्विश ने “बिग बॉस ओटीटी 2” में वाइल्ड कार्ड एंट्री से धूम मचा दी थी। सिर्फ यूट्यूब ही नहीं, वो शानदार शॉर्ट फिल्में भी बनाते हैं। उनका चैनल “एल्विश यादव व्लॉग्स” काफी पॉपुलर है। और उन्हें शानदार और महंगी कारों का भी शौक है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X